India Squad for Sri Lanka T20 Series: BCCI announces new captain for T20 matches

सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका के खिलाफ टी20ई में भारतीय टीम का नेतृत्व करने के लिए नियुक्त किया गया है, जबकि तीन मैचों की श्रृंखला के लिए शुबमन गिल को उप कप्तान नियुक्त किया गया है। इस बीच, रोहित शर्मा और विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय टीम में नामित किया गया है और रोहित टीम की कप्तानी भी करेंगे। गिल वनडे सीरीज में भी उपकप्तान हैं. सीरीज के लिए जसप्रित बुमरा और रवीन्द्र जड़ेजा को आराम दिया गया है।

Read more: https://tazaupdates.com/india-squad-for-sri-lanka-t20-series-bcci/
India Squad for Sri Lanka T20 Series: BCCI announces new captain for T20 matches सूर्यकुमार यादव को श्रीलंका के खिलाफ टी20ई में भारतीय टीम का नेतृत्व करने के लिए नियुक्त किया गया है, जबकि तीन मैचों की श्रृंखला के लिए शुबमन गिल को उप कप्तान नियुक्त किया गया है। इस बीच, रोहित शर्मा और विराट कोहली को श्रीलंका के खिलाफ एकदिवसीय टीम में नामित किया गया है और रोहित टीम की कप्तानी भी करेंगे। गिल वनडे सीरीज में भी उपकप्तान हैं. सीरीज के लिए जसप्रित बुमरा और रवीन्द्र जड़ेजा को आराम दिया गया है। Read more: https://tazaupdates.com/india-squad-for-sri-lanka-t20-series-bcci/
TAZAUPDATES.COM
India Squad for Sri Lanka T20 Series: BCCI ने टी20 मैचों के लिए नए कप्तान की घोषणा की
India Squad for Sri Lanka T20 Series: भारतीय क्रिकेट के लिए एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने श्रीलंका के खिलाफ आगामी T20 अंतर्राष्ट्रीय..
0 Comments 0 Shares 4 Views 0 Reviews
Sponsored
Sponsored