Gold Price Today July 23: Know what is the price of gold in your city


सोने की कीमतें ज्यादातर भौतिक सोने की उपलब्धता और मांग के बजाय लंदन ओवर-द-काउंटर (ओटीसी) हाजिर सोने के बाजार और COMEX सोने के वायदा बाजार में व्यापारिक गतिविधि से प्रभावित होती हैं। शंघाई गोल्ड एक्सचेंज (एसजीई) और मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज (एमसीएक्स) जैसे अन्य बाजार आमतौर पर लंदन और न्यूयॉर्क पेपर गोल्ड बाजारों द्वारा निर्धारित कीमतों को प्रतिबिंबित करते हैं। इसके अतिरिक्त, वैश्विक आर्थिक और राजनीतिक घटनाओं के साथ-साथ केंद्रीय बैंक की नीतियां और मुद्रा में उतार-चढ़ाव भी सोने की कीमत को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।


Read More: https://tazaupdates.com/gold-price-today-july-23/
Gold Price Today July 23: Know what is the price of gold in your city सोने की कीमतें ज्यादातर भौतिक सोने की उपलब्धता और मांग के बजाय लंदन ओवर-द-काउंटर (ओटीसी) हाजिर सोने के बाजार और COMEX सोने के वायदा बाजार में व्यापारिक गतिविधि से प्रभावित होती हैं। शंघाई गोल्ड एक्सचेंज (एसजीई) और मल्टी कमोडिटी एक्सचेंज (एमसीएक्स) जैसे अन्य बाजार आमतौर पर लंदन और न्यूयॉर्क पेपर गोल्ड बाजारों द्वारा निर्धारित कीमतों को प्रतिबिंबित करते हैं। इसके अतिरिक्त, वैश्विक आर्थिक और राजनीतिक घटनाओं के साथ-साथ केंद्रीय बैंक की नीतियां और मुद्रा में उतार-चढ़ाव भी सोने की कीमत को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। Read More: https://tazaupdates.com/gold-price-today-july-23/
TAZAUPDATES.COM
Gold Price Today July 23: जानिए आपके शहर में क्या है सोने का भाव
Gold Price Today July 23, 2024: सोने की कीमतें हमेशा से ही आर्थिक स्थिरता और निवेशकों की भावना का एक महत्वपूर्ण संकेतक रही हैं।
0 Comments 0 Shares 7 Views 0 Reviews
Sponsored
Sponsored