Gold Prices Drop by 5%: Custom duty cut in Budget 2024, gold becomes cheaper


Gold Prices Drop by 5%: केंद्रीय बजट 2024 में सोने पर सीमा शुल्क ढांचे में महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं, जिससे घरेलू सोने की कीमतों में उल्लेखनीय कमी आई है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोने के आयात पर सीमा शुल्क को 12.5% ​​से घटाकर 10% करने की घोषणा की। इस निर्णय का उद्देश्य सोने की अवैध तस्करी पर अंकुश लगाना और उपभोक्ताओं के लिए सोना अधिक किफायती बनाकर आभूषण उद्योग को समर्थन देना है।


Read More: https://tazaupdates.com/gold-prices-drop-by-5-percent/

Gold Prices Drop by 5%: Custom duty cut in Budget 2024, gold becomes cheaper Gold Prices Drop by 5%: केंद्रीय बजट 2024 में सोने पर सीमा शुल्क ढांचे में महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं, जिससे घरेलू सोने की कीमतों में उल्लेखनीय कमी आई है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने सोने के आयात पर सीमा शुल्क को 12.5% ​​से घटाकर 10% करने की घोषणा की। इस निर्णय का उद्देश्य सोने की अवैध तस्करी पर अंकुश लगाना और उपभोक्ताओं के लिए सोना अधिक किफायती बनाकर आभूषण उद्योग को समर्थन देना है। Read More: https://tazaupdates.com/gold-prices-drop-by-5-percent/
TAZAUPDATES.COM
Gold Prices Drop by 5%: बजट 2024 में कस्टम ड्यूटी में कटौती, सोना हुआ सस्ता
Gold Prices Drop by 5%: केंद्रीय बजट 2024 में सोने पर सीमा शुल्क ढांचे में महत्वपूर्ण बदलाव किए गए हैं, जिससे घरेलू सोने की कीमतों में उल्लेखनीय कमी आई है।
0 Comments 0 Shares 19 Views 0 Reviews
Sponsored
Sponsored